वीडियो: उज्जैन महाकाल मंदिर में मॉडल ने बनाया अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ बवाल

एक वीडियो जो कि उज्जैन में स्थित श्री महाकालेश्वर मंदिर से जुड़ा हुआ है इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर लोगों में गुस्सा और नाराजगी भी देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक युवती मंदिर परिसर के अंदर डांस और मस्ती और अश्लीलता फैलाते हुए नजर आ रही है जिसके चलते लोगों में आक्रोश है.

युवती की हरकतों से नजर है लोग

युवती के मंदिर परिसर के अंदर डांस करने और कई तरह की पोज देने के चलते सोशल मीडिया पर लोग युवती को जमकर खरी खोटी सुना रहे है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार युवती का नाम नंदनी कुरील बताया जा रहा है और वह पेशे से एक्टिंग करती है और एक मॉडल है.

उज्जैन के महाकाल मंदिर में बनाये गए इस वीडियो को लेकर अब मंदिर परिसर में चौकसी पर भी मंदिर समिति सवालों के घेरे में आ गई है. इस कारण यह है कि मंदिर परिसर में मोबाइल और कैमरे ले जाना और फोटो क्लिक करना वीडियो बनाना पूर्णता प्रतिबंतित है.

इसी को लेकर अब सवाल यह बनता है कि इन प्रतिबंध के बाद भी मॉडल ने मंदिर परिसर में यह वीडियो आखिर कैसे शूट कर लिया और उसे किसी ने क्यों नही रोका. आपको बता दें कि महाकाल के भस्मर्ती के दर्शन करने के लिए देश भर से लाखों श्रद्धालु उज्जैन पहुंचते है.

महाकाल मंदिर में बनाया गया

3 सितम्बर को मॉडल नंदनी कुरील भी महाकाल भस्मार्ती के दर्शन करने के लिए महाकाल के दरबार में पहुंची थी. मॉडल ने भस्मारती के बाद महाकाल मंदिर परिसर में वीडियो शूट करवाया.जिसमें वह कई फिल्मी गानों पर डांस और एक्टिंग करती हुई दिखी जा सकती है जिससे लोगों की भावनाएं आहत हुई है.

युवती वीडियो में सफ़ेद रंग की साड़ी पहने हुए नजर आ रही है. दर्शन करते हुए भी युवती कई तरह के पोज में वीडियो शॉट करवा रही है. वीडियो में युवती को भस्म आरती की बात करते हुए भी सुनाई दे रही है. वीडियों में युवती विभिन्न कामुक अदाए और अश्लीलता करती हुई दिखाई दे रही है इसी के चलते लोगों में भारी आक्रोश है.

Facebook Comments